CHHATTISGARHKORBA

कोरबा के मतदाताओं ने मुझे अपना माना, यह मेरे लिए गौरव की बात: जयसिंह अग्रवाल

0कहा- मतदाता और क्षेत्र की जनता मेरे लिए सदैव सर्वोपरि रहे हैं …

कोरबा । छत्तीसगढ़ प्रदेश के औद्योगिक जिला कोरबा में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल ने अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। वे अपने अनन्य सहयोगियों, समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सघन जनसंपर्क अभियान में जुट गए हैं।

प्रदेश के राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने बहुसंख्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हसदेव बरॉज क्षेत्र के समीप स्थित दर्री सहित समीपवर्ती घनी बस्तियों का दौरा कर, वहां आयोजित क़रीब 13 जनसभाओं के माध्यम से व्यापक प्रचार-प्रसार किया। इस दौरान उन्होंने सीएसईबी-पश्चिम के कैलाश विहार स्थित अष्टभुजी दुर्गा मंदिर में पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना भी की।

आपको बता दें कि इस क्षेत्र में छत्तीसगढ़ विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन 01 द्वारा अपने सदस्यों और पदाधिकारियों की उपस्थिति में जयसिंह अग्रवाल के सम्मान में एक स्वागत सभा का भी आयोजन किया गया था। इस दौरान मौके पर उपस्थित फेडरेशन के सदस्यों/पदाधिकारियों ने ‘महा-माला’ पहनाकर उनका हार्दिक स्वागत किया। मौके पर बड़ी तादाद में उपस्थित मातृ शक्तियों ने भी गुलदस्ता व श्रीफल भेंट कर उनका आत्मीय स्वागत किया।

आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक प्रत्याशी के रूप में भ्रमण या जनसंपर्क के दौरान श्री अग्रवाल को क्षेत्र के मतदाताओं से मिल रहे स्नेह, दुलार और आदर-सत्कार से तेज़ी से बन रही चुनावी स्थितियां अपनी कहानी खुद ही बयां कर रही हैं। कोरबा विधानसभा क्षेत्र के मतदाता जयसिंह को प्रदेश के राजस्व मंत्री से कहीं ज्यादा अपना मित्र, सहयोगी और रिश्तेदार ही मानते हैं।

कार्यक्रम के दौरान मंच पर फूल-मालाओं से लदकर भावविभोर हुए जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि – “जब एक जनप्रतिनिधि को क्षेत्र की आम जनता अपना नाते-रिश्तेदार मानने लगे, इससे बड़ी खुशी की बात और क्या हो सकती है। यह जनता का प्यार ही है जो मुझे निरंतर आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करता है। चौथी बार भी यहां की जनता मुझे चुनकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना चाहती है।”

श्री अग्रवाल ने सीएसईबी कोरबा पश्चिम के लाल मैदान में विराजित मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद भी लिया। यहां उन्होंने उपस्थितों से मुलाकात कर बताया कि पूरे प्रदेश में सबसे अधिक पट्टा का वितरण कोरबा विधानसभा में ही हुआ है। आने वाले दिनों में भी सभी झुग्गी-झोपड़ी वासियों को पट्टा वितरण किया जाएगा। पट्टा मिलने के बाद कोई भी किसी गरीब को बेघर नही कर सकता इसकी गारंटी कांग्रेस सरकार देती है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि को क्षेत्र की जनता इसलिए चुनकर भेजती है ताकि क्षेत्रीय विकास होने के अलावा उनकी मूलभूत सुविधाओं सहित उनकी सभी जरूरतें पूरी हो सके। उनकी सोच के अनुरूप आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही जनता की सारी अपेक्षाओं को अवश्यंभावी रुप में पूरा किया जायेगा।

कार्यक्रम के दौरान फेडरेशन के रामू चेट्टी, आर.के. पटेल, बीसी नामदेव, मनोज वर्मा सहित कांग्रेस कार्यकर्ता/ पदाधिकारियों में पूर्व पार्षद महेंद्र चौहान, सुधीर जैन, राजेंद्र तिवारी, पूर्व सभापति संतोष राठौर, एमआईसी मेंबर पार्षद सुनील, आरके पटेल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button