BalodBaloda BazarBalrampurBastarBemetaraBijapurBilaspurCHHATTISGARHDantewadaDhamtariDurgGariabandGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaJashpurKabirdhamKankerKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKondagaonKORBAKoriyaMahasamundManendragarh-Chirmiri-BharatpurMohla-Manpur-ChowkiMungeliNarayanpurRaigarhRaipurRajnandgaonSaktiSarangarh-BilaigarhSukmaSurajpurSurguja

कोरबा लोकसभा में कांग्रेस की होगी वापसी : स्वामी जी

कोरबा। नवयुगीन संत स्वामी सुरेंद्रनाथ ने अपने कोरबा आगमन पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश में चल रहे लोकसभा चुनावों में कई उलटफेर देखने को मिलेंगे। ज्योतिषीय गणना के अनुसार छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा सीट पर कॉंग्रेस की जीत के योग दिख रहे हैं। कांग्रेस की पूर्व की भाँती वापसी होगी। पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सीटों में इजाफा होने की संभावना है।
उन्होंने कहा कि कई दिग्गजों की हार के योग हैं, तो कई राजनीति में अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे। इस बार पहले जैसे हालात नहीं हैं, जनता बहुत परिपक्व है, साथ ही भाग्य से कर्म ज्यादा प्रतिफल प्रदायकर्ता है, इसलिए प्रत्याशी की मेहनत और नियत पर भी परिणाम तय होंगे। मैं कोई भविष्यवक्ता नहीं, ग्रहों की चाल और ज्योतिष की गणना के अनुसार बातें करता हूँ। कौन चुनाव जीतेगा और कौन हारेगा यह तो 4 जून को सबके सामने आएगा, शेष माँ की कृपा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button