BilaspurCHHATTISGARHCRIME

दिल्ली की चोरी बिलासपुर में सुलझी,करोड़ों के जेवरात और नगदी बरामद

0 बड़ी सफलता में शातिर चोर को दुर्ग से दबोचा ACCU और संयुक्त टीम ने

बिलासपुर। बिलासपुर जिले की पुलिस ने दिल्ली में हुई करोड़ों की चोरी को सुलझाने में बड़ी सफलता हासिल की है। 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से करोड़ों रूपये कीमती सोने व हीरे के जेवरात के साथ ही लाखों रूपये नगद बरामद किया गया है। दुर्ग में छिपे दोनों आरोपियों का लोकेशन मिलने के बाद बिलासपुर पुलिस टीम ने रायपुर और दुर्ग की पुलिस के साथ छापामार कार्रवाई की। आरोपियों की धरपकड़ के बाद मौके से करीब 35.50 लाख नगद और करोड़ों रूपये के जेवरात जब्त किए गए हैं।
बताया जा रहा है कि पिछले दिनों इन आरोपियों ने दिल्ली में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसे बिलासपुर पुलिस ने सुलझाया है। आरोपियों से पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस भी पहुंच चुकी है।
जानकारी के मुताबिक बिलासपुर में 7 चोरियों के मामले में फरार चल रहे शातिर चोर लोकेश श्रीवास के दुर्ग में छिपे होने की जानकारी बिलासपुर पुलिस को मिली थी। एसपी संतोष सिंह के दिशा निर्देशन में बिलासपुर पुलिस की एसीसीयू प्रभारी कृष्णा साहू, सिविल लाईन थाना प्रभारी के नेतृत्व में संयुक्त टीम को लोकेश श्रीवास की गिरफ्तारी के लिए रवाना किया गया। एसपी संतोष सिंह ने बताया कि आरोपी लोकेश स्मृतिनगर थाना क्षेत्र दुर्ग के एक घर में छिपा था। आरोपी लोकेश की गिरफ्तारी के बाद उसके मकान की तलाशी में बिलासपुर के विभिन्न मामले में चोरी गए 12.50 लाख की जप्ती के साथ ही लगभग साढ़े अठारह किलो सोना और हीरे के जेवरात भी तलाशी में मिले।

आरोपी ने इसे कुछ दिन पूर्व दिल्ली के जंगपुरा इलाके से चोरी करना बताया है। इस आशय की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस देर रात बिलासपुर पहुंची। बिलासपुर पुलिस ने लोकेश के साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से गिरफ्तार किया है। शिवा के पास से ज्वेलरी सहित कुल 23 लाख का सामान मिला है। इस धरपकड़ के दौरान लोकेश खिड़की से कूदकर भाग गया था। बिलासपुर पुलिस की इस बड़ी सफलता के बाद आरोपियों से पूछताछ में और भी मामलों का खुलासा होने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button