Baloda BazarBalrampurBemetaraBijapurBilaspurCHHATTISGARHDantewadaDhamtariDurgGariabandGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaJashpurKabirdhamKankerKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKondagaonKORBAKoriyaMahasamundManendragarh-Chirmiri-BharatpurMohla-Manpur-ChowkiMungeliRaigarhRaipurRajnandgaonSaktiSarangarh-BilaigarhSukmaSurajpur

नए साल का स्वागत करेगी बारिश!शीतलहर से बढ़ेगी ठण्ड

रायपुर/कोरबा। साल 2024 यानी न्यू ईयर की शुरुआत बारिश के साथ हो सकती है। दरअसल दिल्ली समेत देश के उत्तर पश्चिम इलाकों के मौसम में बदलाव हो सकता है।
बताया गया है कि पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से आने वाले एक दो दिनों में प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में बारिश हो सकती है। वही बदल छायें रहने से तापमान में बढ़ोत्तरी होगी और लोगों को ठंड से राहत मिलेगी।
मौसम की तो कई इलाकों में एक बार शीतलहर महसूस किया जा रहा है।
प्रदेश भर में ताजा मौसम की तो कई इलाकों में एक बार शीतलहर महसूस किया जा रहा है। कड़ाके की ठंड ने दस्तक दे दी है और लोग शाम होते ही घरों में दुबक रहे है। पारा गिरने से लोगों की आम दिनचर्या भी प्रभावित हुई है। प्रदेश में फिलहाल प्रदेश में सबसे कम तापमान अंबिकापुर में 8.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। इसी तरह रायपुर में 15.5, माना में 14.2 बिलासपुर में 13.6, पेंड्रा रोड में 10.6, अंबिकापुर में 8.2, जगदलपुर में 11.4, दुर्ग में 13.5 और राजनांदगांव में 11.9 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज हुआ हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button