Baloda BazarBalrampurBemetaraBilaspurCHHATTISGARHDantewadaDhamtariGariabandGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaKabirdhamKondagaonKORBAMahasamundMohla-Manpur-ChowkiNarayanpurRaigarhRaipurSukmaSurajpur

पेट्रोल पंपों में विवाद की स्थिति निर्मित होने लगी

छत्तीसगढ़ में बस-ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल का असर पेट्रोल-डीजल सप्लाई पर पड़ा है। इसके कारण जगह-जगह विवाद के हालात निर्मित होने लगे हैं।
बिलासपुर। पेट्रोल भरवाने के नाम पर हाथापाई हो गई। युवक ने कर्मचारी का कॉलर पकड़ लिया। वीडियो जो सामने आया है वो बिलासपुर शहर के स्वास्तिक पेट्रोल पंप का है।
बता दें कि छत्तीसगढ़ में बस-ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल का असर पेट्रोल-डीजल सप्लाई पर पड़ा है। रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, रायगढ़, जगदलपुर में पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़ लग रही है। सरगुजा जिले में 40% तो रायपु-बिलासपुर के कुछ पेट्रोल पंप ड्राई हो चुके हैं। रायपुर, सरगुजा और बिलासपुर में कुछ स्कूल बसों के ड्राइवर्स भी हड़ताल पर हैं। ट्रकों के नहीं आने से सब्जियों की सप्लाई रुक गई है, जिससे उनके दाम बढ़ गए हैं।
रायपुर के जीई रोड, भाटागांव स्थित पेट्रोल पंप पर विवाद के हालात बन गए। लोगों को अपनी पारी का इंतजार करते हुए आधे घंटे का वक्त लग रहा था। तब जाकर कुछ लोगों को पेट्रोल मिल पाया। ये हड़ताल केंद्र सरकार के कानून का विरोध है जिसमें हिट एंड रन मामले में ड्राइवर्स को कड़ी सजा और भारी जुर्माने का प्रावधान किया गया है। पेट्रोल की किल्लत इतनी आन पड़ी की लोग हाथा पाई पर उतर आए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button