BilaspurCHHATTISGARHKORBANATIONALTOP STORY

फर्जीवाड़ा पर RTO दफ्तर के पूरे स्टाफ को बदलने का निर्देश

0 देर से आने पर थाना प्रभारी को 3 घंटे तक कोर्ट रूम में रहने का निर्देश

सड़क परिवहन अधिकारी कार्यलय में परमिट को लेकर भारी फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। इस संबंध में एक याचिका हाईकोर्ट में लगाई गई है। सुनवाई गुरुवार को हुई। रायपुर के आरटीओ जवाब देने कोर्ट में उपस्थित हुए थे।
बिलासपुर। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने रायपुर के आरटीओ को कड़ी फटकार लगाते हुए दफ्तर के पूरे स्टाफ को बदलने का निर्देश दिया है। हाई कोर्ट में एक याचिका लगाई गई है जिसमें दस्तावेजों के साथ बताया गया है कि रायपुर के सडक़ परिवहन अधिकारी कार्यालय में परमिट को लेकर भारी फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। जस्टिस एन के व्यास की पीठ में इस मामले की सुनवाई गुरुवार को हुई जिसमें रायपुर के आरटीओ कीर्तिमान सिंह ठाकुर जवाब देने के लिए उपस्थित थे। अदालत ने कई कर्मचारियों के बहुत सालों से पदस्थ होने पर फटकार लगाई और निर्देश दिया कि यहां के पूरे स्टाफ को बदले।
आरटीओ को अगली सुनवाई में शपथ पत्र में जवाब प्रस्तुत करने कहा है कि दफ्तर की व्यवस्था को उसने किस तरह से ठीक करने की योजना बनाई। इसी मामले में खमतराई थाना प्रभारी के देर से उपस्थित होने पर उन्हें 3 घंटे तक कोर्ट रूम में रहने का निर्देश दिया गया। 4 जनवरी को प्रकरण की अगली सुनवाई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button