CHHATTISGARHKORBA

राज्य में शुष्क दिवस का निर्णय अभिनन्दनीय,अमित ने सीएम को दिया साधुवाद

कोरबा । प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 22 जनवरी को प्रदेश में शुष्क दिवस की घोषणा की है जिसका भाजपा नेता अमित टमकोरिया ने स्वागत किया है । उन्होंने बयान जारी कर कहा कि, 22 जनवरी के दिन श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में नवनिर्मित भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होनी है । जिसके परिपेक्ष्य में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पूरे राज्य में प्राण प्रतिष्ठा के दिन शुष्क दिवस घोषित करने का निर्णय लिया है । जिसकी प्रशंसा करते हुए भाजपा नेता अमित टमकोरिया ने कहा कि श्री साय सरकार का यह निर्णय अभिनंदनीय है।

भाजपा नेता श्री टमकोरिया ने कहा कि 550 वर्षो के जन्मभूमि संघर्ष के बाद अयोध्या में श्री राम मंदिर का निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा समारोह संपन्न होने जा रहा है जो पूरे वैदिक मंत्रोच्चार के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरिमामयी उपस्थिति में संपन्न होगा । भगवान श्रीराम, समूचे भारतवर्ष में धार्मिक और सामाजिक आस्था के केंद्र रहें हैं, मंदिर निर्माण को लेकर अयोध्या सहित पूरे देश के सभी समाज धर्म को मानने वालो में अभूतपूर्व उत्साह है, ऐसे ऐतिहासिक पावन दिवस पर छग की श्री साय सरकार ने राज्य में “शुष्क दिवस” घोषित कर राज्य के लाखों हिंदू परिवारों की “हमर भांचा राम ” का संदेश दिया है एवं लाखो लोगो के आस्था का सम्मान करते हुए प्रदेश में शुष्क दिवस घोषित किया है यह निर्णय निश्चित ही तौर पर स्वागत योग्य है।
टमकोरिया ने कहा कि राज्य की नवनिर्वाचित भाजपा सरकार “सब का साथ , सब का विकास और सब के विश्वास” के मजबूत अवधारणा पर कार्य करने वाली सरकार है जो श्री मोदी जी की गारंटी को हर हाल में पूरा करने को प्रतिबद्ध होने के साथ साथ राज्य के हरेक नागरिक के धार्मिक और सामाजिक आस्था के सम्मान और सुरक्षा को लेकर भी विशेष रूप में सजग है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button