Baloda BazarBalrampurBemetaraBilaspurCHHATTISGARHGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaKabirdhamKankerKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKORBAKoriyaManendragarh-Chirmiri-BharatpurNarayanpurRaipurSaktiSarangarh-BilaigarhSurajpurSurguja

रामपुर क्षेत्र से महंत परिवार का गहरा नाता, हमेशा मिला है साथ : ज्योत्सना महंत

0 विधानसभा क्षेत्र के गांवों में सघन जनसंपर्क पर पहुंचीं कांग्रेस प्रत्याशी का हुआ आत्मीय स्वागत

कोरबा। कोरबा लोकसभा की सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने शुक्रवार को रामपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर सघन जनसंपर्क किया।


उन्होंने कांग्रेस के शासनकाल में क्रियान्वित की गई योजनाओं और उससे लगातार मिल रहे लाभ की जानकारी दी। देश की आजादी के बाद से कांग्रेस की सरकारों ने विकास को आगे बढ़ाया। औद्योगिक उन्नति के साथ-साथ प्राथमिक स्तर की अर्थव्यवस्था, गांवों का का विकास, किसानों की समृद्धि से लेकर शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने, युवाओं के लिये रोजगार के अवसर सृजित करने का काम कांग्रेस की सरकार ने किया है। कांग्रेस की सरकार ने ही छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढिय़ा अस्मिता, लोक-संस्कृति, खेल-परंपराओं को पुनर्जीवित करने का काम किया जिससे हमें अपने छत्तीसगढिय़ा होने पर गर्व महसूस हुआ है। भाजपा की सरकार ने सत्ता मेें आते ही किसानों और युवाओं के लिए हितकारी योजनाओं को न सिर्फ बंद कर दिया बल्कि इन्हें आगे बढ़ाने की दिशा में भी कोई कार्य नहीं किया है।


कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने कहा कि रामपुर विधानसभा क्षेत्रवासियों से महंत परिवार का काफी गहरा नाता है। यहां के लोगों ने हमेशा साथ दिया है और महंत परिवार भी सबके सुख-दुख में हमेशा साथ रहा है। सांसद द्वारा ग्राम जमनीपाली, कुरूडीह, बुढिय़ापाली, सोहागपुर में जनसंपर्क दौरा के दौरान कांग्रेस का हाथ मजबूत करते हुए एक बार फिर समर्थन देने की अपील की गई। गांवों में पहुंचने पर सांसद का ग्रामीणों खासकर युवतियों और महिलाओं द्वारा परंपरागत आत्मीय स्वागत किया गया।

जनसंपर्क के दौरान सांसद के साथ प्रमुख रूप से रामपुर विधायक फूलसिंह राठिया, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, विरेन्द्र चंदन, विधायक प्रतिनिधि प्रवीण ओगरे, अमर खाण्डे, इब्राहिम फारूकी, रोशन खाण्डे, ऋषभ राठौर, बिसाहू पटेल सहित अनूप सोनवानी, नंद किशोर साहू, गोपाल बरेठ, पोषक दास महंत, मोहर सिंह कंवर, भरत कश्यप, संतोष आदिले, हीरासिंह कंवर, कन्हैयालाल कश्यप, छोटेलाल कंवर, हेमसिंह कंवर, शिवनंदन कंवर, शंकरलाल कंवर, गणेशराम कंवर, संतोष यादव, दिनेश यादव, सरपंच परस राम कंवर, देवी सिंह सिदार, कामता प्रसाद पटेल, श्यामलाल पटेल, रामनारायण पटेल, देवसिंह कंवर, रामकुमार यादव, कलेश्वर पटेल, गजाधर कंवर, पवन पटेल, भुपेन्द्र पटेल, संतोष कंवर, प्रेम पटेल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button