BilaspurCHHATTISGARHGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaKORBAKoriyaManendragarh-Chirmiri-BharatpurRaipurSurajpurSurguja

विकास के मुद्दे गायब विभाजन की राजनीति ही उनका हथियार

कोरबा। लोकसभा चुनाव में मोदी अब महंगाई, बेरोजगार, विकास के मुद्दे को भुलाकर सिर्फ विभाजन की राजनीति पर ही जोर दे रहे हैं।
राजमिस्त्री मजदूर रेजा कुली एकता यूनियन के राज्य कार्यकारी अध्यक्ष सुखरंजन नंदी ने चुनाव प्रचार के दौरान विभिन्न बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के दस वर्षों में देश का विकास के बदले विनाश ही हुआ है। आजादी के बाद पूर्ववर्ती सरकारों ने देश में जितने भी औधोगिक विकास कार्यों किए थे मोदी सरकार ने उसे तबाह और बर्बाद ही किया है। मजदूर नेता ने सभाओं को संबोधित करते हुए बताया कि जितने सार्वजनिक उद्योग कांग्रेस सरकार ने स्थापित किए थे मोदी ने उन सभी का निजीकरण किया है कोयला खदानों का निजीकरण कर रोजगार के अवसर को कम किया है। निजीकरण के जरिए निजी मालिकों को लाभ पहुंचाया जा रहा है निजी मालिकों के मुनाफा को सुनिश्चित करने के लिए मजदूरों के ट्रेड यूनियन करने की अधिकार को ही छीन रहा है ।

मजदूर नेता ने कहा कि भाजपा अब मुद्दाविहीन चुनाव लड़ रही है जनता की बुनियादी मुद्दे आज भाजपा के एजेंडा से गायब है भाजपा अब सिर्फ धार्मिक विभाजन की राजनीति करने पर तुली हुई है ।

आज मुख्य रूप से दीपका क्षेत्र के ज्योतिनगर,दीपका बस्ती,गोबरघोड़ा, हरदीबाजार , सुवाभोड़ी,रेंकी, अंडीकछार,चैनपुर,रतिजा, गंगानगर, मड़वाढोड़ा में सघन जनसंपर्क कर पर्चा वितरण और बैठक कर इंडिया गठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरण दास महंत के पक्ष में वोट देने की अपील की गई ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button