BilaspurCHHATTISGARHKORBANATIONALRaipurTOP STORY

विधायक बना तो सारा वेतन जनता के नाम समर्पित,उनके ही विकास में खर्च करूँगा:सपूरन

0 कटघोरा में 1 नहीं 151 विधायक होंगे,हर गांव में तय होगी भूमिका

कोरबा। आज जब पैसे के लिए मारामारी, अपने लाभ के लिए लूट खसोट और भ्र्ष्टाचार के साथ काम के एवज में कमीशनखोरी से जनता त्रस्त है तब कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) जोगी कांग्रेस के कटघोरा विधानसभा प्रत्याशी सपुरण कुलदीप ने अपने जुझारू और जनहितैषी व्यक्तित्व के अनुसार एक बड़ा निर्णय लिया है जिसकी सराहना क्षेत्र के लोग भी कर रहे हैं। उन्होंने यह कहा है कि वे विधायक बनाये गए तो अपने वेतन का एक-एक रुपया जनता की जरूरत पर खर्च करेंगे,उस पर जनता का हक होगा।

सपुरन कुलदीप ने कहा है कि हर पार्टी अपना एक घोषणा पत्र जारी करता है जो पूरे प्रदेश के विकास के लिए होता है। हमारी पार्टी ने भी घोषणा पत्र जारी किया है जिसका क्रियान्वयन हमारी पार्टी के जीत के साथ ही सुनिश्चित किया जाएगा। इसके इतर मैं व्यक्तिगत रूप से भी यह घोषणा करता हूं की यदि आप सबके प्यार, दुलार और आशीर्वाद से में जीत जाऊंगा तब कटघोरा विधानसभा क्षेत्र में मैं अकेला नहीं बल्कि गांव के विकास में अहम भूमिका निभाने वाला हर गांव से एक विधायक होगा। हम हर गांव में एक विधायक नियुक्त करेंगे जो अपने गांव के विकास में ग्रामीणों की राय से विकासमूलक निर्णय लेगा। आप सब के चुने जन प्रतिनिधि होने के नाते मैं केवल इस निर्णय पर हस्ताक्षर कर अपनी स्वीकृति दूंगा। इससे यह होगा कि कटघोरा विधानसभा क्षेत्र में 1 नही 151 विधायक होंगे जो एक राय होकर क्षेत्र की समस्याओं को जड़ से खत्म कर विकास की दिशा में काम करेंगे। एक विधायक और जनता के बीच की दूरी खत्म होगी और हमारी आने वाली पीढ़ी में भी स्वच्छ राजनीति से गांव और क्षेत्र के विकास का बीज पनपेगा।

सपुरन कुलदीप ने यह भी घोषणा किया है कि जनता के टैक्स का पैसा जो एक विधायक को वेतन के रूप में मिलता है, यदि मैं आप सबके आशीर्वाद से उस मुकाम को हासिल कर पाया तो उस पैसे को भी जनता पर ही खर्च करूंगा, विधायक को मिलने वाले वेतन के पाई-पाई पर क्षेत्र की जरूरतमंद जनता का ही हक होगा। मैं घोषणा करता हूं की जोगी जनता फंड के नाम से एक फंड बनाऊंगा जिसमे वेतन का एक-एक पैसा जमा रहेगा। जोगी जनता फंड में अन्य दानदाता भी दान कर सकेगा और ये पैसा क्षेत्र के जरूरतमंदों के विकास के लिए किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button