CHHATTISGARHNATIONALRaipurTOP STORY

सत्ता बदलते ही शुरू हुआ इस्तीफा,इन्होंने सौंपा

रायपुर। सरकार बदलने के साथ ही कांग्रेस सरकार से उपकृत अफसरों के इस्तीफे होने लगे हैं। सीएम भूपेश बघेल के इस्तीफे के बाद रात ही महाधिवक्ता सतीश चन्द्र वर्मा ने भी राज्यपाल को इस्तीफा भेज दिया है। संविदा में नियुक्त कई अफसर इस्तीफा देने की तैयारी कर रहे हैं।
भूपेश बघेल सरकार में संविदा में नियुक्त प्रमुख सचिव पद पर डॉ. आलोक शुक्ला ने देवेंद्र नगर ऑफीसर कॉलोनी में मिले अपने बंगले को खाली कर लिया है।

डॉ. आलोक शुक्ला दो ट्रक में बंगले से पूरा सामान लेकर टेमरी अपने निजी आवास पर ले गए हैं। इस्तीफा देने वाले स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला के पास कई विभागों और बोर्डों की जिम्मेदारी थी। वे व्यापम और माध्यमिक शिक्षा मंडल के चेयरमैन थे। वहीं रोजगार मिशन के डायरेक्टर भी थे। उनके पास कौशल विकास के सचिव का भी प्रभार था। आत्मानंद अंग्रेजी मीडियम स्कूल शुक्ला की ही योजना थी। 1986 बैच के आईएएस शुक्ला को रिटायरमेंट के बाद भूपेश बघेल सरकार ने 2020 में तीन साल की सेवावृद्धि दी थी। इसी साल मई में तीन साल का कार्यकाल समाप्त होने के बाद उन्हें एक साल का एक्सटेंशन और दिया गया था। मगर इससे पहले सरकार चली गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button