CHHATTISGARHKORBA

हर समाज का अपना भवन बने – जयसिंह अग्रवाल

माता परमेश्वरी मंदिर निर्माण के लिए 01 लाख 01 हजार रूपये की घोषणा

कोरबा। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत देवांगन समाज के लोगों से बातचीत करते हुए प्रदेश के राजस्व मंत्री एवं शहर विधायक जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि हर समाज का अपना एक भवन होना चाहिए इसे ध्यान में रखते हुए सामाजिक भवन के लिए भूमि आवंटन एवं राशि प्रदान की जा रही है। खुशी इस बात की है कि कम समय के बुलावे पर ही देवांगन समाज के लोग उपस्थित हो गये इसके लिए मैं आभारी हूँ। सामाजिक भवन होने से अपने कार्यक्रम के लिए समाज के लोगों को भटकना नही पड़ेगा।

उन्होने कहा कि 15 साल पहले जब पहली बार विधायक बना तभी यह योजना बनायी थी कि विधायक मद से सभी समाजों का अपना अलग-अलग भवन बनाया जायेगा, इसी दिशा में कार्य किया जा रहा है। उन्होंने अपनी बात का आगे बढ़ाते हुए कहा कि लगातार 3 बार विधायक बनने का अवसर आपके आशीर्वाद से मिला और आज मंत्री भी हूँ। जनसुविधाओं के ऊपर कार्य किया है, आगे भी विकास कार्यो में देवांगन समाज की सहभागिता बनी रहेगी। जयसिंह अग्रवाल समाज की ओर से की गई मांग पर कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी मंदिर का निर्माण और राम मंदिर निर्माण कराया, समिति बनायी गयी लेकिन उसमें मेरे परिवार का कोई भी सदस्य नही है। उसके बाद भी पूरा सहयोग प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने देवांगन समाज की कुलदेवी माता परमेश्वरी मंदिर के निर्माण के लिए 01 लाख 01 हजार रूपये की राशि अपनी ओर से देने की घोषणा की । देवांगन समाज के अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण देवांगन ने भी 51 हजार रूपये दिये जाने की घोषणा की।
देवांगन समाज के सचिव भोजराम देवांगन ने भवन निर्माण के लिए 20 लाख रूपये की राशि एवं भूमि आवंटन के लिए आभार एवं धन्यवाद करते हुए कहा कि कुल देवी माता परमेश्वरी की कृपा आप पर बनी रहे। समाज के कोषाध्यक्ष अनाराम देवांगन ने कहा कि समाज की तरफ से हम प्रार्थना करेंगे कि आप अच्छे मतों से चुनाव में विजयी हासिल करे, वैसे भी मंत्री जी अच्छे मतो से विजयी होते रहे है। दीपा देवांगन ने अपने संबोधन में कहा कि हम नाली बनाने की मांग को लेकर आये थे, यहां पता लगा कि नाली निर्माण का भूमिपूजन हो चुका है। कार्यक्रम का संचालन जय नारायण देवांगन ने किया। स्वागत पुष्पगुच्छ भेंट कर दीपा देवांगन, अर्चना, कल्पना, मनीराम, शारदा, छेदीलाल देवांगन ने समाज की ओर से किया। आभार प्रदर्शन राधे लाल देवांगन व मेहर देवांगन (जिला अध्यक्ष) ने किया।
इस मौके पर देवांगन समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button