Baloda BazarBalrampurBijapurBilaspurCHHATTISGARHDhamtariGariabandJanjgir-ChampaJashpurKankerKondagaonKORBAMahasamundManendragarh-Chirmiri-BharatpurMungeliRaigarhRajnandgaonSarangarh-BilaigarhSukmaSurajpurSurguja

BJP ने नियुक्त किये चुनाव समन्वयक,कोरबा में विकास भी शामिल

0 रेणुका सिंह-ननकीराम कंवर समन्वयक,लाम्बा भी सह समन्वयक

0 BJP प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने 11 लोकसभा के लिए की अलग-अलग नियुक्ति
रायपुर/कोरबा। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने लोकसभा चुनाव 2024 हेतु लोकसभा समन्वयक एवं सह-समन्वयकों की नियुक्ति की है। जिसमे कोरबा के लिए समन्वयक बीजेपी के वरिष्ठ नेता रेणुका सिंह और ननकी राम कंवर को बनाया गया है। सह- समन्वयक के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता युवाओं सहित सभी वर्गों के चहेते पूर्व सांसद स्व: बंशीलाल महतो के पुत्र विकास महतो एवं जोगेश लांबा को चुना गया है। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कोरबा सीट से सटीक रणनीतिकार में विकास महतो का नाम सबसे पहले लिया जाता है।

0 ननकीराम कंवर ने कही यह बात
समन्वयक बनाये जाने उपरांत ननकीराम कंवर ने कहा है कि भाजपा प्रत्याशी को हर हाल में ऐतिहासिक मतो से चुनाव जिताकर मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में हमारा प्रतिनिधी भेजेंगे। कोरबा लोकसभा क्षेत्र में इस बार कोई भूल नहीं किया जाएगा। हमारे पदाधिकारी जहां कमजोर हैं वहां वरिष्ठ नेता कमान संभालेंगे । इस तरह से वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी दोनों साथ मिलकर भाजपा के प्रत्याशी के लिए काम करेंगे। बूथ मैनेजमेंट को और मजबूत किया जाएगा। कोरबा लोकसभा से डॉ.स्व.बंशीलाल महतो के समय भी ननकीराम कंवर को पार्टी ने लोकसभा का संयोजक बनाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button