Baloda BazarBastarBilaspurCHHATTISGARHDhamtariGariabandJanjgir-ChampaJashpurKabirdhamKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKondagaonKORBAMahasamundManendragarh-Chirmiri-BharatpurMohla-Manpur-ChowkiNarayanpurRaigarhRaipurSaktiSukmaSurguja

KORBA:अप्पू गार्डन के सामने भिड़ी महिलाएं,कार का कांच तोड़ा,video वायरल

0 वेवपूल में आया था परिवार, बाहर निकले तो हुई झूमा झटकी
कोरबा। नगर पालिक निगम द्वारा सीएसईबी चौक में संचालित अप्पू गार्डन (विवेकानंद उद्यान) में मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।
अप्पू गार्डन के वेवपूल में कुछ घंटे बिताकर मौसम की गर्मी शांत करने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। पिछले दिनों हुए विवाद की स्थिति के बाद निगम द्वारा यहां अलग-अलग शिफ्ट तय कर दिया गया है जिसमें एक शिफ्ट सिर्फ महिलाओं के लिए है जिसमें वे अपने परिजनों के साथ शामिल हो सकती हैं। व्यवस्था बदलने के बाद और मारपीट के मामलों में दो अलग-अलग fir दर्ज कराने के बाद भी यहां मारपीट का सिलसिला जारी है।

इस बार कल रविवार को अप्पू गार्डन के भीतर नहीं बल्कि बाहर महिलाओं और पुरुषों में विवाद हो गया, इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है जिसमें युवतियां और महिलाएं आपस में मारपीट कर रही हैं और बीच में पुरुष भी महिलाओं पर हाथ उठाते नजर आ रहे हैं तथा अन्य लोग भी इस मारपीट में शामिल हैं।

एक लड़का तो उक्त परिवार की कार के कांच को ही तोड़ता नजर आ रहा है। मारपीट और विवाद से भयभीत परिवार ने वहां से किसी तरह भाग कर खुद को सुरक्षित किया।

इस तरह के बढ़ते विवाद को लेकर कहा जा रहा है कि अप्पू गार्डन में आना सुरक्षित नहीं रह गया है, खासकर परिवार के लिए। हालांकि यह विवाद क्यों हुआ और किन लोगों के बीच हुआ इसका पता नहीं चल सका है। दोनो पक्ष बगल में स्थित cseb पुलिस चौकी पहुँचे जरूर थे लेकिन रिपोर्ट किसी ने नहीं लिखाई तो पुलिस ने समझा-बुझाकर चलता कर दिया। बताया जा रहा है कि भीतर नहाने के दौरान किसी बात पर विवाद हुआ था और बाहर आने पर झूमा-झटकी हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button