Baloda BazarBalrampurBastarBijapurBilaspurCHHATTISGARHCRIMEDhamtariGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaKabirdhamKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKORBAMahasamundMohla-Manpur-ChowkiNarayanpurRaipurRajnandgaonSaktiSukmaSurajpurSurguja

KORBA:थप्पड़ मारा फिर बलात्कार किया,झांसेबाज प्रेमी गिरफ्तार

कोरबा। शादी का झाँसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाला आरोपी गिरफ़्तार कर जेल दाखिल कराया गया है।
​​​
पुलिस द्वारा प्रदत्त मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि 25.04.2024 को पीडिता ने चौकी आकर एक लिखित आवेदन पेश किया। ग्राम पाली कसेरपारा निवासी रामनारायण सिंह से जान पहचान होने पर विगत 3 वर्षो से रामनारायण द्वारा शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया जाता रहा। वर्तमान में किसी अन्य लडकी से शादी करने की जानकारी मिलने पर पीडिता उससे दूरी बनाने लगी थी कि 16.04.2024 को पाली कसेरपारा नवरात्र के समय जवांरा पूजा कार्यक्रम में अपनी रिश्ते की नानी के घर गई थी। रात्रि करीबन 8 बजे आरोपी रामनारायण इसे फोन कर बाहर बुलवाया और दो थप्पड मारा। फिर खींचते हुए करीबन 300 मीटर दूर सुनसान खेत में ले जाकर जान से मारने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाया और जीवन भर साथ रखूंगा बोला। इसके बाद वह 18.04.2024 को शादी में जाने निकला जो वापस नही आया तब आरोपी का पिता हरिनाम खोजकर 21.04.2024 को घर लाया। घर आने पर रामनारायण रखने से इंकार कर घर से निकाल दिया।
प्रकरण में धारा-376(2-द),323,506 भादवि का जुर्म दर्ज किया गया।आरोपी घटना पश्चात् निवास से फरार था, जो 20.05.2024 को मुखबिर की सूचना पर आरोपी के निवास पर मिलने पर पूछताछ किया गया जो अपराध घटित करना स्वीकार किया। आरोपी रामनारायण पिता हरिनाम सिंह उम्र 24 वर्ष साकिन पाली कसेरपारा चौकी कोरबी थाना पसान को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button