BalodBaloda BazarBalrampurBastarBemetaraBijapurBilaspurCHHATTISGARHDantewadaDhamtariDurgGariabandGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaJashpurKabirdhamKankerKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKondagaonKORBAKoriyaMahasamundManendragarh-Chirmiri-BharatpurMohla-Manpur-ChowkiMungeliNarayanpurNATIONALRaigarhRaipurRajnandgaonSaktiSarangarh-BilaigarhSPORTSSukmaSurajpurSurgujaTOP STORY

SPORTS:मिर्ज़ा हाशिम की स्मृति में फुटबॉल टूर्नामेंट 27 दिसम्बर से,पंजीयन प्रारम्भ

कोरबा। कोरबा की प्रसिद्ध फुटबाल टीम खालसा ब्वायज के सदस्य खिलाड़ी रहे मिर्ज़ा हाशिम बेग की स्मृति में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। एसईसीएल,कोरबा के सुभाष ब्लॉक कालोनी स्थित मैदान में 27 दिसम्बर 2023 से यह स्मृति फुटबॉल टूर्नामेंट उद्घाटित होगा।

टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिले की टीम के साथ ही कोरबा जिले की भी टीम बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेगी। विजेता टीम को 11000 व उप विजेता को 7000 रुपये नगद का ईनाम भी रखा गया है। आयोजकों ने रजिस्ट्रेशन के लिए संपर्क हेतु – 7067196599, 9131413562 नम्बर जारी किए हैं। टूर्नामेंट का आयोजन अमन अहमद, अभिषेक दास, साकिब अहमद, मोहसिन मेमन, रवि सिंह, मिर्ज़ा आसिफ बेग, राहुल दास के द्वारा किया जा रहा है और तैयारियों में जुटे हुए हैं। मिर्जा आसिफ बेग(निशू) ने उत्साहवर्धन के लिए अधिक से अधिक संख्या में टीम और खेल प्रेमियों की उपस्थिति की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button