CHHATTISGARHCRIMEKORBA

KORBA में गुंडागर्दी:पहले चौकी,अब सरेराह महिला ने मचाई दहशत,देखें वीडियो

0 अटल आवास कब्जा के विवाद में गवाह के भतीजे पर लहराया पेचकस और मारा भी,जुर्म दर्ज

कोरबा। कोरबा जिले के टीपी नगर क्षेत्र में नया बस स्टैंड के पास सरेराह एक महिला ने दबंगई की। महिला मनजीत कौर ने यह सब ड्रामा किया है जिसने इसी महीने पिछले दिनों मानिकपुर चौकी परिसर के भीतर एक युवक को दौड़ा-दौड़ा कर और गिरा-गिरा कर मारा था, अपने ऊपर पेट्रोल उड़ेलने की कोशिश भी की थी। इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है।
सीएसईबी चौकी अंतर्गत महिला ने पहले ट्रांसपोर्ट नगर नया बस स्टैंड के पास स्थित काम्प्लेक्स की एक दुकान के बाहर पहुंचकर खूब हंगामा किया। महिला ने युवक को मारने के लिए प्रयास किया तो वह वीडियो बनाने लगा। गैरेज के पास घटनाक्रम होने से महिला ने मारने के लिए पेचकस उठा लिया और पीछे-पीछे भागती रही। उसने युवक पर पेचकस से पीठ पर मारा भी। यह ड्रामा करीब आधा घंटा तक चलते रहा और संबंधित लोग दहशत में रहे। फिर महिला गालियां देते हुए धमकी देकर वहां से चली गई। पीड़ित युवक ने सीएसईबी चौकी में शिकायत की है। मामले को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है।
0 किरायेदारी से जुड़ा है मामला, गवाह के पुत्र पर हमला

दरअसल शारदा विहार स्थित अटल आवास में कब्जे को लेकर मकान मालिक और किरायेदार में काफी दिनों से विवाद चल रहा है। दुरपा रोड निवासी लक्ष्मण जायसवाल से मनजीत कौर ने अटल आवास में उसका मकान किराये पर लिया था। इस मकान को खाली कराने प्रयासरत है। पिछले दिनों लक्ष्मण ने सामान निकलवा दिया तो मारपीट के बाद चौकी में दोनों पक्ष पहुंच गए। यहां लक्ष्मण के परिचित ने मनजीत को समझाना चाहा तो उसे ही दौड़ा-दौड़ा कर मारा। चौकी में पेट्रोल उड़ेलने और विवाद पर मनजीत कौर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया था। जेल से छूटने के दूसरे दिन उसने फिर से अटल आवास में ताला तोड़कर कब्जा कर लिया। इसकी भी शिकायत एसपी से लक्ष्मण जायसवाल ने की है। इधर दूसरी तरफ इस विवाद में लक्ष्मण जायसवाल की तरफ से सुखसागर चौहान ने गवाही दिया है महिला मनजीत किसी काम से ट्रांसपोर्ट नगर गई थी और उसे पता था कि लक्ष्मण जायसवाल के बेटे का यहां दुकान है। उस दुकान में उसने गवाह सुखसागर के भतीजे आयुष चौहान पिता सुरेश 16 वर्ष,अमरैयापारा को देख लिया और उस पर ही पिल पड़ी। बहरहाल युवक ने मामले की लिखित शिकायत चौकी में दे दी है जिस पर जांच की जा रही है। महिला के विरुद्ध धारा 452,294, 323, 506 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button