BalodBaloda BazarBalrampurBastarBemetaraBijapurBilaspurCHHATTISGARHDantewadaDhamtariDurgGariabandGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaJashpurKabirdhamKankerKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKondagaonKORBAKoriyaMahasamundManendragarh-Chirmiri-BharatpurMohla-Manpur-ChowkiMungeliNarayanpurRaigarhRaipurRajnandgaonSaktiSarangarh-BilaigarhSukmaSurajpurSurguja

KORBA में गुण्डागर्दी:वसूली के लिए चालकों से मारपीट, लूटपाट,राखड़ गाड़ियों में तोड़फोड़,देखें वीडियो

0 धनरास में प्रवीण और साथियों का उत्पात,पुलिस से शिकायत

कोरबा। कोरबा से चलने वाले राखड़ वाहनों से वसूली का खेल धड़ल्ले से चल रहा है। राखड़ परिवहन में लगे वाहन के चालकों से मारपीट कर वाहन में तोड़फोड़ व लूट की FIR दर्ज करने बाबत कटघोरा थाना में शिकायत की गई है। वारदात तब हो रही है जब लोकसभा चुनाव की आचार संहिता प्रभावशील है और धारा 144 लागू है,जगह-जगह पुलिस की चेकिंग भी है,फिर भी लाठी-डण्डे से लैस होकर दर्जन भर लोग वाहनों में निकल पड़े।

प्रार्थी अनुज कनौजिया पिता राजनाथ वार्ड क्रमांक 03 ग्राम रोहनिया पोस्ट झगडाखंड थाना- भवनाथपुर गढ़वा, झारखंड का रहने वाला है। वह ब्रेजेश्वरी ट्रांसपोर्ट रायपुर की 12 चक्का गाड़ी रजि. नंबर CG04PA7737 मैं ड्राइविंग का काम करता है। दिनांक 05/04/2024 और 06/04/2024 दरमियान रात्रि मे धनरास राखड डेम से राखड़ लोड कर के देवदा के पास जा रहा था NTPC के कंटेनर से पर्ची एन्ट्री कराकर कंटेनर के पास गाड़ी खड़े कर के खाना खा रहा था। तभी 11 से 12 के बीच बोलेरो व स्कॉर्पियो गाड़ी से प्रवीण अग्रवाल के साथ 10-12 लोग आए तथा जिसमें से प्रवीण अग्रवाल छुरी वाले को पहचानता है।

उक्त सभी लोग उसे तथा साथी पूरनलाल चौहान पिता आनंद राम चौहान तुलसी नगर कोरबा को गाड़ी से उतार कर लाठी व डंडे से मारने लगे तथा गाली गलौज करने लगे। गाड़ी का साइड ग्लास तोड़ दिए तथा जेब में रखे 2700 (सत्ताईस सौ रूपये) रुपए एवं मेरे साथी पूरन लाल चौहान का 1200 (बारह सौ रुपये) प्रवीण अग्रवाल ने लूट लिया।

दोनों को मारने के बाद एक दो गाड़ी और खड़ी थी उनका भी कांच तोड़ दिए तथा मारपीट कर वापस जाते वक्त प्रवीण अग्रवाल बोल रहा था कि तुम्हारे यूनियन वाले के कारण बाहरी राज्यों के वाहन बंद हो गया है, वे लोग हमें पैसा देते थे अब तुम्हें भी यहां चलने नहीं देंगे। अगर दोबारा आओगे तो फिर से तुम्हें मारेंगे और तुम्हारे यूनियन वाले को भी मारेंगे, ऐसा बोलकर गाड़ी में बैठकर वापस चला गया। प्रार्थी के हाथ,पैर पीठ व साथी के पैर में चोट लगा है। उक्त आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button