BalodBaloda BazarBalrampurBastarBemetaraBijapurBilaspurCHHATTISGARHDantewadaDhamtariDurgGariabandGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaJashpurKabirdhamKankerKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKondagaonKORBAKoriyaMahasamundManendragarh-Chirmiri-BharatpurMohla-Manpur-ChowkiMungeliNarayanpurNATIONALRaigarhRaipurRajnandgaonSaktiSarangarh-BilaigarhSATY SANWADSukmaSurajpurSurgujaTOP STORY

KORBA में भी गूंज रहा थप्पड़ काण्ड:जनता से हाथापाई करने वाला जनप्रतिनिधि नहीं देखा…..

कोरबा। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व कोरबा लोकसभा से चुनाव लड़ रही सुश्री सरोज पांडेय के द्वारा पिछले कार्यकाल में किया गया थप्पड़ कांड आज तक पीछा नहीं छोड़ रहा है। दुर्ग में साहू समाज के एक युवक के साथ किए गए घटनाक्रम की गूंज इस लोकसभा चुनाव में भी सुनाई पड़ रही है। कोरबा लोकसभा क्षेत्र से वे चुनाव लड़ रही हैं, अब यह कांड यहां भी जोर-शोर से सुनाई देने लगा है। इससे पहले ज्योत्सना महंत की नामांकन आमसभा में थप्पड़ कांड गूंजा तो आज रविवार को कोरबा जिले के रामपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत रजगामार स्थित शासकीय हाई स्कूल मैदान में आयोजित कांग्रेस की आमसभा में भी यह कांड उछला।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट की आम सभा रजगामार में हुई। इस आम सभा में शामिल हुए छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व मंत्री धनेन्द्र साहू ने कहा कि आज भाजपा के लोग भय दिखाकर दल बदल करा रहे हैं। 500 से ज्यादा सांसद विधायकों को भय व लालच देकर दल बदल करा लिया गया। जनपद, नगर निगम तक को नहीं छोड़ रहे। श्री साहू ने कहा कि यहाँ से जो प्रत्याशी हैं भारतीय जनता पार्टी की, उनको कोई नेता, कोई कार्यकर्ता नहीं मिला कोरबा में।

हम लोग पड़ोसी हैं और अच्छी तरह से जानते हैं। ये सांसद चुनाव नहीं लड़ रहीं,लोगों से लड़ रही हैं। इनके पास कोई काम लेकर जाता है तो उससे उलझ जाती हैं। पिछले बार हमारे साहू समाज का एक व्यक्ति इनके पास काम के लिए गया तो गुस्सा इतना सिर पर था कि उस पर ही हाथ उठा दिया। जनसेवा के नाम पर आम जनता के साथ हाथापाई करे, ऐसा जनप्रतिनिधि मैंने आज तक नहीं देखा। श्री साहू ने कहा कि डॉ. चरणदास महंत एक अनुभवी नेता हैं और स्व. बिसाहू दास महंत की विरासत को स्वस्थ परंपरा के साथ आगे बढ़ा रहे हैं, सबको साथ लेकर चलते हैं। इस चुुनाव में ज्योत्सना महंत को फिर से विजयी बनाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button