Janjgir-ChampaKORBA

NKH परिवार ने धूमधाम से मनाया स्थापना दिवस

0 अवॉर्ड सेरेमनी में पुरस्कृत किए गए उत्कृष्ट स्टाफ एवम डाक्टर

कोरबा। न्यू कोरबा हॉस्पिटल अपनी स्थापना की नवीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाया। 25 नवंबर को विविध कार्यक्रमों के मध्य स्थापना दिवस का केक ग्रूप डायरेक्टर डॉ. एस. चंदानी व एडीसी डायरेक्टर डॉ. वंदना चंदानी समेत पूरी हॉस्पिटल टीम के साथ मिल कर काटा गया साथ ही दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई । डॉ. चंदानी ने समस्त चिकित्सकों एवं स्टाफ को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके ग्रुप के सभी अस्पतालों में मरीजों की सेवा से लेकर अस्पताल के प्रत्येक कार्य में आप सबकी अहम भूमिका रही है। इन्हीं कर्मचारियों और चिकित्सकों की बदौलत एनकेएच ग्रुप ने ऊंचाइयां हासिल की है। इस तरह का सहयोग आगे भी एनकेएच ग्रुप को मिलता रहेगा, इसका पूर्ण विश्वास है।

डॉ. चंदानी ने कहा कि एनकेएच ने चिकित्सा सेवा के क्षेत्र में कई आयाम स्थापित किए हैं। मरीजों की पूर्ण सेवाभाव से देखभाल करने के साथ ही उन्हें बेहतर से बेहतर उपचार व लाभ देने के लिए एनकेएच ग्रुप संकल्पित है। लोगों के बढ़ते विश्वास ने एनकेएच ग्रुप आफ हॉस्पिटल्स को नई ऊंचाइयां दी है ।
स्थापना दिवस महोत्सव में प्रोत्साहन बढ़ाने हेतु अवार्ड सेरेमनी भी रखा गया जिसमें एनकेएच ग्रुप के समस्त स्टाफ व चिकित्सकों को प्रतिभा के आधार पर पुरस्कार वितरण किया गया। एंप्लॉयर ऑफ द ग्रुप, एम्प्लॉय ऑफ द ईयर, डिपार्टमेंट अवॉर्ड्स, मिस्टर व मिस एनकेएच सहित और भी सस्पेशल कैटेगरी अवार्ड आदि दिए गए।
स्थापना दिवस पर अन्य बहुत से कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जैसे नृत्य, गायन, नाटक, रैंप वॉक आदि। एनकेएच ग्रुप के स्टाफ ने इनमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा दिखाई। सभी लोगों ने स्थापना दिवस के कार्यक्रम का बहुत आनंद उठाया।


इससे पहले एनकेएच ग्रुप के द्वारा 21 से 23 नवंबर तक खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया गया। एनकेएच ग्रुप और इसके शाखाओं के द्वारा विभिन्न खेल खेलाए गए जिनमें एनकेएच कोरबा, जमनीपाली, चांपा व बालको सहित एनकेएच मेडजोन, एडवांस डायग्नोस्टिक सेंटर (एडीसी) के स्टाफ बढ़ चढ़कर हिस्सा लिए। कार्यक्रम का संचालन राजेश चंदानी व अंकिता चक्रवर्ती ने किया। एनकेएच कोर टीम के सहयोग से कार्यक्रम पूर्णत: सफल रहा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button