BalodBaloda BazarBalrampurBastarBemetaraBijapurBilaspurCHHATTISGARHDantewadaDhamtariDurgGariabandGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaJashpurKabirdhamKankerKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKondagaonKORBAKoriyaMahasamundManendragarh-Chirmiri-BharatpurMohla-Manpur-ChowkiMungeliNarayanpurNATIONALRaigarhRaipurRajnandgaonSaktiSarangarh-BilaigarhSukmaSurajpurSurguja

अच्छे नतीजे की ओर कांग्रेस अग्रसर:नेता प्रतिपक्ष डॉ. महंत

0 कहा- एग्जिट पोल के फेक डाटा, उद्योग घरानों को लाभ पहुंचाने निकाली गई है

कोरबा। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कोरबा प्रवास के दौरान चर्चा में कहा है कि लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर निकाला जा रहा एग्जिट पोल का डाटा पूरी तरह फेक है, केवल और केवल बड़े-बड़े उद्योग घरानों को लाभ अर्जित कराने के लिए सोची-समझी रिपोर्ट का यह नतीजा है। डॉ. महंत ने कहा कि समझदार लोग यह बात भली-भांति समझ गए हैं किसी औद्योगिक विशेष घराने का शेयर एकाएक 10 प्रतिशत बढ़ जाना एग्जिट पोल की गढ़ी गई कहानी का परिणाम है। डॉ. महंत ने दावा किया कि कोरबा लोकसभा सहित छत्तीसगढ़ की और भी सीटों को कांग्रेस जीतने जा रही है। उन्होंने कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ ही मतगणना अभिकर्ताओं से कहा कि वे फेक डाटा के बल पर बनाये जा रहे मनोवैज्ञानिक दबाव की रणनीति में न आएं बल्कि कांग्रेस के सभी मतगणना अभिकर्ता पूरे उत्साह के साथ पूरी सजगतापूर्वक अपने-अपने मतगणना टेबल पर डटे रहें। एक-एक वोट की गिनती चुनाव में महत्वपूर्ण है।
डॉ.महंत ने कहा कि कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मेहनत व मतदाताओं के समर्थन से कांग्रेस अच्छे नतीजे हासिल करने जा रही है। उन्होंने विश्वास जताया कि कांग्रेस का प्रदर्शन जनता के बीच बेहतर रहा है और जनता बदलाव के मूड में दिखी है। कांग्रेस पर लोगों का विश्वास भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि हम परिणाम पहले से भी बेहतर होने की संभावना लेकर चल रहे हैं। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button