CHHATTISGARHKORBA

जयसिंह के लिए बालको क्षेत्र में महेश अग्रवाल ने किया जनसंपर्क

कहा- भूपेश सरकार महिलाओं एकमुश्त देगी 15 हजार, हर महीने 1250 रुपए

कोरबा-बालकोनगर। कोरबा विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल के समर्थन में बालको क्षेत्र में पूर्व पार्षद एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेश अग्रवाल ने पार्षद गंगाराम भारद्वाज, राजू बर्मन, विजय जायसवाल आदि समर्थकों के साथ जनसंपर्क किया।
इस दौरान महेश अग्रवाल ने उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने गृहलक्ष्मी योजना में पूरे प्रदेश की महिलाओं को दीपावली का तोहफा दिया है। सरकार बनने पर महिलाओं के खाते में एकमुश्त 15 हजार रुपए भेजे जाएंगे, इसके बाद हर महीने 1250 रुपए भेजेंगे जो सालाना 15 हजार रुपए प्राप्त होगा। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में भी ऐसी घोषणा की थी और आज वहां कांग्रेस की सरकार है और सभी महिलाओं को इसका लाभ मिल रहा है। कोरबा विधानसभा में जयसिंह अग्रवाल गंभीरता के साथ सभी समस्याओं का समाधान कर रहे हैं। जनता ने उन्हें बार-बार अपना आशीर्वाद प्रदान कर विधायक चुना। उनकी धर्मपत्नी श्रीमती रेणु अग्रवाल को जनता ने महापौर बनाया और एक बार फिर जनता के आशीर्वाद से जयसिंह अग्रवाल को विधायक बनाना है।

महेश अग्रवाल ने वार्डवासियों से कहा कि जब उन्हें पार्षद चुना गया तब लोगों ने पानी की समस्या सामने रखी। उन्होंने प्रयास कर पानी की टंकी स्थापित कराया और आज हर परिवार को पीने का साफ पानी मिल रहा है। विधायक जयसिंह अग्रवाल ने कहा था कि हर घर में एक कनेक्शन दिया जाएगा और आज आपके वार्ड में हर घर नल कनेक्शन है, सभी का राशन कार्ड बन गया है। जोन कार्यालय की मांग भी जयसिंह अग्रवाल ने पूरी की और जमीन की समस्या को दूर कर आपके घर के पास में जोन कार्यालय बन गया है। शादी-ब्याह आदि कार्यक्रम के लिए मंगल भवन की जरूरत बताने पर विधायक जयसिंह अग्रवाल से मेरे द्वारा 50 लाख रुपए की मांग की गई थी लेकिन उन्होंने 1 करोड़ रुपए का मंगल भवन बनाकर दिया है। आज क्षेत्रवासियों को आयोजनों के लिए किराये का भवन ढूंढने की जरूरत नहीं पड़ती। क्षेत्र की मुख्य समस्याओं का समाधान विधायक और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने प्रमुखता से कर दिया है। रही बात सडक़ और नाली की तो ये टूटते-फूटते रहते हैं, जिनकी मरम्मत और निर्माण समय-समय पर कराया जाता है। महेश अग्रवाल ने उपस्थित लोगों से अपील किया कि एक बार फिर जयसिंह अग्रवाल को विधायक और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button