BalodBaloda BazarBalrampurBastarBemetaraBijapurBilaspurCHHATTISGARHDantewadaDhamtariDurgGariabandGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaJashpurKabirdhamKankerKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKondagaonKORBAKoriyaMahasamundManendragarh-Chirmiri-BharatpurMohla-Manpur-ChowkiMungeliNarayanpurRaigarhRaipurRajnandgaonSaktiSarangarh-BilaigarhSukmaSurajpurSurguja

शिवजी तो प्रसन्न हैं,DMक्यों तांडव करवा रहे..! नाराज विधायक मरकाम ने की यह घोषणा

0 कोरबा के पाली महोत्सव में प्रशासनिक उपेक्षा के कारण विरोध कायम

कोरबा। कोरबा जिले के पाली विकासखण्ड में महाशिवरात्रि के अवसर पर आयोजित हो रहे पाली महोत्सव को लेकर विरोध कायम है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों से लेकर गणमान्य नागरिकों की प्रशासनिक उपेक्षा के कारण आज आयोजन स्थल से इन्होंने दूरियां बनाए रखी। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी, भारतीय जनता पार्टी पाली मंडल, स्थानीय पत्रकारों सेे लेकर गणमान्यजनों की उपस्थिति आयोजन में नजर नहीं आई।
इस मामले में पाली-तानाखार के विधायक तुलेश्वर हीरासिंह मरकाम ने कहा है कि पाली महोत्सव यहां की जनता का आयोजन है, जनप्रतिनिधियों का आयोजन है लेकिन जनप्रतिनिधियों को नहीं पूछा गया। यहां की जनता ने मुझे चुना है, सेवा का अवसर दिया है लेकिन मुझे भी जानकारी नहीं। मुझे अतिथि तो बना दिया गया और कार्ड सोशल मीडिया के माध्यम से मैने देखा। मैं इस तरह की अव्यवस्थापूर्ण आयोजन पर खेद व्यक्त करता हूं और उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

श्री मरकाम ने कहा कि पाली महोत्सव में जनप्रतिनिधियों को जिला व स्थानीय प्रशासन द्वारा अनदेखा किया गया है। समझ ही नहीं आ रहा है कि किसके इशारे पर कार्यक्रम हो रहा है। यह आयोजन कोई पार्टी वाइज कार्यक्रम नहीं है बल्कि सबका सम्मान होना चाहिए। पाली महोत्सव शिव की नगरी और महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर डीएम व एसडीएम साहब क्यों शिव तांडव करवा रहे हैं। शिव जी तो प्रसन्न हैं लेकिन कलेक्टर साहब शिव तांडव करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का विरोध स्थानीय जनप्रतिनिधि, बीजेपी के लोग और भी गणमान्य नागरिक व पत्रकार सब मिलकर कर रहे हैं जिसमें मेरा भी समर्थन है। विधायक श्री मरकाम ने कहा कि अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और इसी तरह रहा तो अगले साल इसी पर्व पर छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक महोत्सव हम लोग मनाएंगे, इसकी मैं अभी से घोषणा करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button