CHHATTISGARHKORBA

बजट से गरीबों,किसानों और युवाओं को बेहतर भविष्य उपलब्ध होंगे: नरेंद्र देवांगन

कोरबा। प्रदेश सरकार के बजट का स्वागत करते हुए युवा मोर्चा के महामंत्री और वार्ड 16 के पार्षद नरेंद्र देवांगन ने कहा की इस बजट से हर वर्ग और हर परिवार को सीधे तौर पर लाभ होगा। उन्होने इसके लिए सीएम श्री विष्णुदेव साय और वित्त मंत्री श्री ओपी चौधरी का आभार भी व्यक्त किया है।
श्री देवांगन ने कहा की भाजपा ने ‘मोदी की गारंटी’ देकर जो संकल्प विधानसभा चुनाव के समय प्रदेश की जनता के समक्ष व्यक्त किया था। उस पर तेजी से अमल किया जा रहा है। सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के साथ-साथ प्रदेश सरकार ने महिलाओं, युवाओं और किसानों के भाजपा को सीधे तौर पर लाभ देने वाला बजट है। शहर से लेकर सुदूर वनांचल में रहने वाले लोगो की चिंता की गई है। अब गरीबों को मकान किसानों को दाम और युवाओं को बेहतर भविष्य के अवसर उपलब्ध होंगे
उन्होने बताया कि बजट में भाजपा की डबल इंजन सरकार की संकल्पना साकार होगी। कोरबा जिले की बहुप्रतीक्षित एल्युमिनियम पार्क की घोषणा की गई है, इससे छोटे उद्योगों की उन्नति के पंख लगेंगे। कटघोरा से डोंगरगढ़ रेल लाइन निर्माण को तीव्र गति से करने के लिए 300 करोड़ का प्रावधान किया गया है। श्री नरेन्द्र देवांगन ने कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन जी का भी आभार व्यक्त करते हुए कहा की कोरबा की मांग पिछले 15 साल से उचित तरीके से नहीं रखने की वजह से बड़ी मांगे अधूरी थी, लेकीन मंत्री श्री लखन की विकास की सोच का ही नतीजा है की पहली बजट में ही कोरबा को 500 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों की सौगात मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button