BilaspurCHHATTISGARHDurgGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaKORBAMungeliRaipurSaktiSurajpurSurguja

KORBA:मृत बालक की हुई पहचान,माँ गायब,पिता अस्पताल में,सन्देह गहराया

कोरबा। सिविल लाइन रामपुर थाना अंतर्गत गोकुल नगर और खरमोरा के मध्य स्थित सागौन बाड़ी में मिली करीब ढाई साल के बालक की गला कटी अवस्था मे मिली अर्धनग्न लाश की पहचान कर ली गई है। इस मामले में मां पर ही संदेह जताया जा रहा है। कल से महिला घर से फरार है जबकि उसका पति बीमार होने के कारण पहले से ही अस्पताल में भर्ती है
बुधवार रात शहर के नजदीक जंगल में मिली बच्चे की लाश के मामले में उसकी मां पर ही संदेह जताया जा रहा है।

बताया जाता है कि कल सुबह लगभग 7 बजे मालती चौहान अपने बेटे शिवा को अस्पताल जाने के नाम पर लेकर निकली और फिर ना वो लौटी ना उसका बच्चा शिवा जिंदा वापस घर लौट सका। जंगल में मिली शिवा की लाश को देखकर पुलिस ने पाया कि उसकी हत्या कर दी गई है। दादर,खरमोरा, गोकुल नगर और आसपास की अन्य बस्तियों में पुलिस सक्रिय होकर किसी के गायब बच्चों के विषय में जानकारी हासिल करती रही और मृत शिशु का फोटो दिखाकर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जाता रहा। अंततः पुलिस को सफलता मिली।
पता चला है कि खरमोरा निवासी गणेश और मालती चौहान रोजी मजदूरी कर जीवन यापन करते हैं।इनका ही एक बेटा शिव चौहान है जिसका शव जंगल में पाया गया। पड़ोसियों से पता चला है कि मालती चौहान कल यानी बुधवार की सुबह 7 बजे अपने बेटे शिवा को पड़ोसियों से यह कह कर घर से निकली थी कि वह अस्पताल जा रही है जहां उसका पति पिछले चार दिनों से भर्ती है। पड़ोसियों से मिली जानकारी और मालती के घर में ताला बंद होने और उसके गायब रहने के कारण पुलिस को संदेह है कि मालती या तो स्वयं अपने बेटे की कातिल है अथवा उसे यह पता है कि शिवा को आखिर मारा किसने?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button