BilaspurCHHATTISGARHDurgGaurella-Pendra-MarwahiJanjgir-ChampaJashpurKankerKhairagarh-Chhuikhadan-GandaiKORBAKoriyaManendragarh-Chirmiri-BharatpurMohla-Manpur-ChowkiNarayanpurRaigarhRaipurRajnandgaonSarangarh-BilaigarhSurajpurSurguja

KORBA में सचिव हड़ताल पर,जाने वालों की सूची बनाई जा रही कार्रवाई के लिए….

कोरबा। पूरे छत्तीसगढ़ में एकमात्र कोरबा जिले के पंचायत सचिव कामबंद कलम बंद हड़ताल पर चले गए हैं। अपने वेतन रोकने और समय पर वेतन का भुगतान नहीं करने, निर्धारित समय पर वेतन भुगतान की मांग और बकाया एरियर्स की राशि का भुगतान की मांग को लेकर अध्यक्ष जयपाल सिंह कंवर की अगुवाई में आज से कामबंद-कलमबंद हड़ताल पर गए सचिव आईटीआई तानसेन चौक पर एकत्र होकर प्रदर्शन कर रहे हैं।
इधर दूसरी तरह जिला पंचायत सीईओ ने पांचों विकासखंड के सभी जनपद सीईओ को यह सुनिश्चित करने कहा है कि सचिव की हड़ताल न हो। सचिव संघ की सभी जायज मांगें पहले ही पूरी कर दी गई हैं। सभी सीईओ आज दोपहर 12.30 बजे तक काम न करने वाले सचिवों की सूची भेजें, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इनकी सूची संकलित कर मंगाई गई है ताकि कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके। वैसे इस हड़ताल में बहुत से सचिवों ने उपस्थित दर्ज नहीं कराई है और वह हड़ताल से दूरी बनाकर रखे हुए हैं।

0 सौंपा था ज्ञापन
गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रदेश पंचायत सचिव संघ के कोरबा जिला अध्यक्ष जयपाल सिंह कंवर के नेतृत्व में 4 सूत्रीय मांग /समस्याओं का निराकरण 7 दिन के अंदर करने के लिए ज्ञापन मुख्य कार्यापालन अधिकारी जिला पंचायत कोरबा को सौंपा गया था। ज्ञापन सौंपने के दौरान राजकुमार रजक , मोहम्मद हसन, रहीम, रामकुमार टेकाम (पाली अध्यक्ष ) पुनिदास मानिकपुरी , समार सिंह टेकाम ,विजय एक्का (कोरबा अध्यक्ष ), धर्मराज मरकाम , छतरपाल विन्ध्यराज , हरिसिंह कंवर , रविशंकर जायसवाल , श्रीमती लता पटेल आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button