BilaspurCHHATTISGARHDurgKORBANATIONALRaipurTOP STORY

MMS पर गंदी राजनीति न करें,फफक पड़े विधायक देवेन्द्र, मेरे व्यक्तिगत जीवन की हत्या कर रहे भाजपाई…देखें वीडियो में बयान

0 कहा-चुनाव जीतना है तो मैदान में आएं और चुनाव लड़ें, लेकिन ये गंदी राजनीति कर रहे

भिलाई। भाजपा के नेता मेरा सार्वजनिक जीवन ही नहीं बल्कि व्यक्तिगत जीवन की भी हत्या कर रहे हैं। एक फर्जी वीडियो (MMS) जारी करके मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। अगर भाजपा नेता चुनाव जीतना चाहते हैं तो वह आएं चुनावी मैदान में और सीधे-सीधे चुनाव लड़े और सच्चाई से चुनाव जीतें, लेकिन यह झूठे लोग हैं और शहर में झूठ फैला कर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

उक्त बातें भिलाई नगर के युवा विधायक देवेंद्र यादव ने कही। देवेंद्र यादव ने रविवार को दोपहर 3 बजे अपने सेक्टर-5 स्थित निवास में प्रेस वार्ता ली। मीडिया के सामने विधायक देवेंद्र यादव ने बताया कि चुनावी समय में भाजपा के नेता अब तक उनके ऊपर कई तरह के आरोप लगा रहे थे लेकिन अब वे भाजपा के नेता गंदगी फैलाने में जुटे हैं और एक फर्जी गंदी वीडियो बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। श्री यादव ने बताया कि इसकी सूचना उन्हें कुछ माह पहले ही मिली थी तभी उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस प्रशासन से की थी। पुलिस ने मामले की जांच भी की है और पुलिस को यह भी पता चला है की सबसे पहले यह वीडियो हैदराबाद से जारी हुआ था। इसके बाद यहाँ जिस नम्बर से जारी किया गया वह नम्बर भी पुलिस के पास है,लेकिन वह नंबर लगातार बंद है। भिलाई में कुछ भाजपा नेता उस फर्जी वीडियो को वायरल करके झूठ फैला रहे हैं, की वह देवेंद्र यादव का वीडियो है।जबकि वह वीडियो उनका है ही नहीं। शिकायत के बाद उन्होंने फॉरेंसिक जांच भी करवाई है जिसकी रिपोर्ट भी उन्होंने मीडिया को दी है।

विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के नेता मेरे व्यक्तिगत जीवन पर भी प्रहार कर रहे हैं। मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है लेकिन भिलाई की जनता काफी समझदार है। मेरा भी परिवार है,माँ, बच्चा , पत्नी, भतीजे-भाई, हजारों बहनें मुझे राखी बांधती हैं। वे सब जानते हैं, मेरा ईश्वर जनता है सच्चाई क्या है। मेरे साथ जिस तरह से भाजपा के नेताओं ने गलत व्यवहार किया है यह मानवीय दृष्टि से भी गलत है। मीडिया से बात करते-करते विधायक देवेंद्र यादव रो पड़े और उन्होंने रोते हुए कहा कि भाजपा के नेता को चुनाव जीतना है तो जीत जाएं, जो करना है करें पर इस तरह की गंदी राजनीति न करें। आज नहीं, मुझे हराने के लिए कई माह पहले ही उन्होंने यह घिनौना षड्यंत्र रचा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button